Mother Hospital Pharmacy Hisar 125001 Hisar IN
Mother Hospital Pharmacy Hisar
Mother Hospital Pharmacy Hisar Hisar, IN
+919896353153 https://www.homeospunk.com/s/65b0d9fc007eb6c912896654/65b1f72fc1918d20e85ce96b/img_5__1_-removebg-preview-1--480x480.png" [email protected]

जीवन का सुख: श्रेया की जुबानी (Homeo Spunk होम्यो स्पंक)

  • By Mother Hospital Pharmacy

से*क्स जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और आज हम कह सकते हैं कि से*क्स जीवन से जुड़ी हर महत्वपूर्ण प्रक्रिया मानसिक तनाव से जुड़ी है। से*क्स की कमी को मानसिक तनाव का मुख्य कारण माना जाता है। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रेया दत्ता ने बताया कि उनके पति अनुराग दत्ता इस समस्या से कैसे जूझ रहे थे! दिन-रात बस काम की चिंता में वे अपनी पत्नी को ना तो समय दे पा रहे थे, और अगर थोड़ा समय निकाल भी लेते तो श्रेया को बिस्तर में संतुष्ट नहीं रख पा रहे थे। उनका लिं*ग ढीला पड़ने लगा था और से*क्स में उनकी रुचि दिन पर दिन कम होती जा रही थी। श्रेया ने बताया कि उनके पति कैसे बुरी तरह से डिप्रेशन का शिकार हो गए थे, जिसका असर उन पर सबसे ज़्यादा पड़ रहा था।
डॉक्टर ने उन्हें व्यायाम करने की सलाह दी, स्ट्रेस कम करने को कहा, और कुछ पेन किलर दिया। उनकी से*क्स में रुचि कम होने के कारण शर्मिंदगी में डॉक्टर से कुछ नहीं बोले, और मुझे भी चुप रहने को कहा, लेकिन डॉक्टर साहब समझ गए, और उन्होंने मुझे अपनी टेबल के नीचे से शीशी निकालकर दी, जिस पर "होम्यो स्पंक" (Homeo Spunk) लिखा हुआ था। और इशारे से मुझसे कहा कि दिन में सिर्फ़ एक बार देना है। मैंने उसी दिन से अनुराग को "होम्यो स्पंक" (Homeo Spunk) देना शुरू कर दिया। फर्क अगले ही दिन से साफ था। अगली सुबह अनुराग के लिंग में बदलाव आया था, मगर उन्हें ऑफिस में ज़रूरी काम था, तो वे जल्दी ही चले गए। मूड में भी उनका अंतर था। अगले तीन दिनों में मैंने अनुराग का वही रूप देखा जो शायद हर औरत को अपने पति से नहीं मिलता। एक दिन अनुराग ऑफिस से छुपके से आ गए, मैं नहा रही थी, तभी अचानक से खुद भी निर्वस्त्र होकर पीछे से आकर मेरे स्तन पकड़ लिए! मैंने अनुराग के लिं*ग में भारी तनाव महसूस किया, और मैं समझ गई कि आज मेरी इच्छा ज़रूर पूरी होगी! उस दिन से आज तक हमारे संबंध में कोई कमी नहीं है, और यह सब सिर्फ़ "होम्यो स्पंक" (Homeo Spunk) के कारण हुआ है।
यह कहानी केवल एक उदाहरण है कि कैसे "होम्यो स्पंक" (Homeo Spunk) ने टूटते हुए रिश्तों को जोड़ा है। श्रेया की जुबानी इसे बयां करती है, जिनके पति डिप्रेशन के कारण स्वयंहत्या करने की सोच पर आ गए थे, और आज सिर्फ़ "होम्यो स्पंक" (Homeo Spunk) के कारण उनमें बीस साल के युवक का जोश दिखाई देता है।


होम्यो स्पंक (Homeo Spunk) एक विशेष फार्मूला है, जो की सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है। होम्यो स्पंक (Homeo Spunk) दिमाग में होने वाले से*क्स के प्रक्रिया पर आधारित है। यह डिप्रेशन, एंग्जाइटी, और किन्ही कारणों से होने वाली से*क्स समस्याओं व स्टेमिना की कमी को दूर करता है और से*क्स की प्रति उत्सुकता जगाता है। से*क्स समस्याओं जैसे की तनाव की कमी, शीघ्रपत्तन, इच्छाओं की कमी, शुक्राणु की कमी और साथ में होने वाले पुरुषो के सभी गुप्त रोगो का समाधान होम्यो स्पंक (Homeo Spunk) मात्र एक महीने में करता है। होम्यो स्पंक (Homeo Spunk) में 9 होम्योपैथिक दवाओं का मिश्रण है और होम्योपैथिक विशेषज्ञों के अनुसार, इसे बीपी और शुगर के रोगी भी अपनी नियमित दवाओं के साथ ले सकते हैं।


0 Comment


Leave a Comment